400 पार देश में कोरोनावायरस संक्रमण के पॉजिटिव मामले: आईसीएमआर

भारत में अब तक कोरोनावायरस संक्रमण के 415 पॉजिटिव मामले : आईसीएमआर 415 positive cases of coronavirus infection in India so far: ICMR नई दिल्ली, 23 मार्च 2020 : देश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 415 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं और सात लोगों की मौत हो चुकी है। यह जानकारी भारतीय आयुर्विज्ञान …
 | 
400 पार देश में कोरोनावायरस संक्रमण के पॉजिटिव मामले: आईसीएमआर

भारत में अब तक कोरोनावायरस संक्रमण के 415 पॉजिटिव मामले : आईसीएमआर

415 positive cases of coronavirus infection in India so far: ICMR

नई दिल्ली, 23 मार्च 2020 : देश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 415 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं और सात लोगों की मौत हो चुकी है। यह जानकारी भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद– Indian Council of Medical Research (आईसीएमआर) ने आज दी।

आईसीएमआर ने अपने ताजा अपडेट में बताया कि सार्स सीओ-वी-2 अर्थात कोरोनावायरस की जांच के लिए सोमवार सुबह 10 बजे तक 17,493 लोगों से लिए गए कुल 18,383 सैंपल की जांच की जा चुकी है।

चिकित्सा मामले में देश के शीर्ष अनुसंधान संगठन आईसीएमआर के मुताबिक देश में अब तक 415 लोगों में कोरोनावायरस पॉजिटिव होने की पुष्टि हो चुकी है।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription