मुलायम सिंह ने पिछड़े मुसलमानों का हिस्सा भी यादव समाज को दे दिया

संविधान विरोधी शक्तियों से संघर्ष में कांग्रेस की मदद करें उलेमा- शाहनवाज़ आलम हर ज़िले के उलेमा से मीटिंग कर कांग्रेस को मजबूत करने की राय ली जा रही है- मो अहमद गाज़ियाबाद के उलेमाओं के साथ अल्पसंख्यक कांग्रेस की ज़ूम मीटिंग में बोले वक्ता गाज़ियाबाद 13 जून 2021. सिर्फ़ कांग्रेस ही भाजपा की सांप्रदायिक …
 | 
मुलायम सिंह ने पिछड़े मुसलमानों का हिस्सा भी यादव समाज को दे दिया

संविधान विरोधी शक्तियों से संघर्ष में कांग्रेस की मदद करें उलेमा- शाहनवाज़ आलम

हर ज़िले के उलेमा से मीटिंग कर कांग्रेस को मजबूत करने की राय ली जा रही है- मो अहमद

गाज़ियाबाद के उलेमाओं के साथ अल्पसंख्यक कांग्रेस की ज़ूम मीटिंग में बोले वक्ता

गाज़ियाबाद 13 जून 2021. सिर्फ़ कांग्रेस ही भाजपा की सांप्रदायिक राजनीति से देश को बचा सकती है. इस संघर्ष में उलेमा हज़रात से मिली मदद अहम होगी. सपा और बसपा किसी भी मसले पर भाजपा के खिलाफ़ आवाज़ नहीं उठाती.

ये बात उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन ने गाज़ियाबाद ज़िला अल्पसंख्यक कांग्रेस द्वारा उलेमाओं के साथ आयोजित वर्चुअल मीटिंग में कहीं.

अल्पसंख्यक कांग्रेस हर ज़िले के उलेमाओं से कांग्रेस को मजबूत करने पर उनके सुझाव ले रही है.

अल्पसंख्यक कांग्रेस के प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में एनआरसी विरोधी आंदोलन में मारे गए नोजवानों के परिजनों से मुलाक़ात करने प्रियंका गांधी गई थीं, जबकि अखिलेश यादव किसी के घर कभी नहीं गए.

गाजियाबाद अल्पसंख्यक कांग्रेस अध्यक्ष यामीन मलिक ने कहा कि सपा के पास अब उसके 5 प्रतिशत वाले जातिगत वोट बैंक का आधा हिस्सा भी नहीं बचा है और जो बचा भी है वो सपा के मुस्लिम प्रत्याशियों को वोट देने के बजाए भाजपा के प्रत्याशी को वोट देता है.

उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में ही आसिफ़ नाम के 13 साल के बच्चे को श्रीरंगी यादव नाम के व्यक्ति ने मन्दिर में पानी पीने के कारण बुरी तरह पीटा था लेकिन सपा चुप रही.

मेरठ मण्डल के प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक कांग्रेस मुहम्मद अहमद ने कहा कि सपा राज में 27 %पिछड़ों को मिलने वाले आरक्षण का पूरा हिस्सा मुलायम सिंह ने सिर्फ़ एक यादव बिरादरी को दे दिया जबकि उसमे 9.42% हिस्सा मुस्लिम पसमांदा समाज का था। समाजवादी पार्टी सत्ता में आने पर 5% यादव को नोकरियाँ बाँटती है जबकि 20 प्रतिशत मुसलमानों को ई रिक्शा बाँटती है। अब अल्पसंख्यक समुदाय पूरी तरह समझ चुका है कि उस हित कांग्रेस में ही सुरक्षित हैं.

बैठक के आयोजन में मौजूद रहे सभी उलेमाओं का गाज़ियाबाद जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग यामीन मलिक ने शुक्रिया अदा किया.

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription