सीएए विरोधी प्रदर्शन रोकने पर प्रियंका ने सरकार की निंदा की

Priyanka condemns government for stopping anti-CAA protests नई दिल्ली, 19 दिसम्बर 2019. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra) ने नागरिकता संशोधन अधिनियम– Citizenship Amendment Act (सीएए) के खिलाफ लोगों को विरोध प्रदर्शन में शामिल होने से रोकने के लिए सरकार की तीखी आलोचना की है। प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर …
 | 
सीएए विरोधी प्रदर्शन रोकने पर प्रियंका ने सरकार की निंदा की

Priyanka condemns government for stopping anti-CAA protests

नई दिल्ली, 19 दिसम्बर 2019. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra) ने नागरिकता संशोधन अधिनियमCitizenship Amendment Act (सीएए) के खिलाफ लोगों को विरोध प्रदर्शन में शामिल होने से रोकने के लिए सरकार की तीखी आलोचना की है।

प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर लिखा,

“मेट्रो स्टेशन बंद हैं। इंटरनेट बंद है। हर जगह धारा 144 है। किसी भी जगह आवाज उठाने की इजाजत नहीं है। जिन्होंने आज टैक्सपेयर्स का पैसा खर्च करके करोड़ों का विज्ञापन लोगों को समझाने के लिए निकाला है, वही लोग आज जनता की आवाज से इतना बौखलाएं हुए हैं कि सबकी आवाजें बंद कर रहे हैं।”

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा,

“मगर इतना जान लीजिए कि आवाज को जितना दबाएंगे, उतनी तेज आवाज उठेगी।”

इससे पहले प्रियंका गांधी ने राम प्रसाद बिस्मिल और अशफाकउल्ला खान के शहादत दिवस पर ट्वीट किया था। ये दोनों स्वतंत्रता सेनानी 1927 में एक ही दिन ब्रिटिश शासन का विरोध करते हुए फांसी पर चढ़ गए थे।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription