अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव… हरिद्वार कुंभ में आशीर्वाद और प्रसाद लेने गए थे सपा मुखिया !

सपा मुखिया अखिलेश यादव को हुआ कोरोना | SP chief Akhilesh Yadav got corona लखनऊ, 14 अप्रैल 2021. समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Samajwadi Party (SP) National President Akhilesh Yadav) को कोरोना हो गया है। उन्होंने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। ट्विटर पर राजनीति करने वाले अखिलेश यादव …
 | 
अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव… हरिद्वार कुंभ में आशीर्वाद और प्रसाद लेने गए थे सपा मुखिया !

सपा मुखिया अखिलेश यादव को हुआ कोरोना | SP chief Akhilesh Yadav got corona

लखनऊ, 14 अप्रैल 2021. समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Samajwadi Party (SP) National President Akhilesh Yadav) को कोरोना हो गया है। उन्होंने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है।

ट्विटर पर राजनीति करने वाले अखिलेश यादव ने ट्विटर के माध्यम से ही यह जानकारी देते हुए लिखा,

“अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।”

ज्ञात हो कि उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को कोरोना वायरस जांच के लिए अपना सैंपल दिया था। उन्होंने स्वास्थ्यकर्मी द्वारा सैंपल लेने की तस्वीर ट्विटर पर डाली है।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव बीते दिनों उत्तराखंड दौरे पर थे। इस दौरान वह हरिद्वार में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि के सम्पर्क में आए थे। महंत बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। कोविड पॉजिटिव पाए गए नरेंद्र गिरि की हालत ठीक नहीं है। उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। इसके बाद लखनऊ पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गये हैं।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription