संभल, उन्नाव के बाद फतेहपुर में दुष्कर्म के बाद महिला को जलाने की घटना योगी सरकार की विफलता का प्रमाण : माले

Fatehpur setting-on-fire-after-rape incident is a failure of Yogi Govt : CPI-ML लखनऊ, 15 दिसंबर। भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माले) की राज्य इकाई ने फतेहपुर जिले में दुष्कर्म के बाद महिला को जलाने की ताजा घटना (Fresh incident of burning woman after rape in Fatehpur district) पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रदेश …
 | 
संभल, उन्नाव के बाद फतेहपुर में दुष्कर्म के बाद महिला को जलाने की घटना योगी सरकार की विफलता का प्रमाण : माले

Fatehpur setting-on-fire-after-rape incident is a failure of Yogi Govt : CPI-ML

लखनऊ, 15 दिसंबर। भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माले) की राज्य इकाई ने फतेहपुर जिले में दुष्कर्म के बाद महिला को जलाने की ताजा घटना (Fresh incident of burning woman after rape in Fatehpur district) पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रदेश में इस तरह की घटनाओं का तांता लगा हुआ है और योगी सरकार काबू करने में फेल है।

पार्टी राज्य सचिव सुधाकर यादव ने रविवार को जारी बयान में कहा कि महिला सुरक्षा के लिहाज से उत्तर प्रदेश सर्वाधिक असुरक्षित हो चला है। संभल, उन्नाव व फतेहपुर की एक-के-बाद-एक हुई घटनाओं में दुराचार के बाद पीड़िताओं को जिंदा जला देने की नृशंसता हुई है। सुरक्षा को लेकर सरकार के तमाम दावों के बावजूद यह एक प्रवृत्ति के रूप में दिखाई पड़ रही है। इससे स्पष्ट है कि दुराचारियों-अपराधियों के हौसले बुलंद हुए हैं। करीब पौने तीन साल की योगी सरकार की कानून व्यवस्था का यह कुल हासिल है। ऐसे में इस सरकार को बने रहने का कोई मायने नहीं रह गया है।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription