गेंहू की फसल कटाई हेतु किसानों, हार्वेस्टर तथा काम्बईन मशीन को मिले पास/परमिट -दारापुरी

Pass / Permit to farmers, harvesters and combine machines for wheat harvesting – Darapuri लखनऊ 2 अप्रैल, 2020 : सेवा निवृत्त आईपीएस एस.आर. दारापुरी ने मांग की है कि गेंहू की फसल कटाई के लिए किसानों, हार्वेस्टर तथा काम्बईन मशीन को लॉक डाउन में पास दिया जाए। मजदूर किसान मंच के अध्यक्ष श्री दारापुरी ने …
 | 
गेंहू की फसल कटाई हेतु किसानों, हार्वेस्टर तथा काम्बईन मशीन को मिले पास/परमिट -दारापुरी

Pass / Permit to farmers, harvesters and combine machines for wheat harvesting – Darapuri

लखनऊ 2 अप्रैल, 2020 : सेवा निवृत्त आईपीएस एस.आर. दारापुरी ने मांग की है कि गेंहू की फसल कटाई के लिए किसानों, हार्वेस्टर तथा काम्बईन मशीन को लॉक डाउन में पास दिया जाए।

मजदूर किसान मंच के अध्यक्ष श्री दारापुरी ने उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री को भेजे गए पत्र में कहा है कि आप अवगत हैं कि अप्रैल के प्रथम सप्ताह में गेहूं की फसल की कटाई शुरू हो जाती है पर वर्तमान में किसान अचानक लाक डाउन के कारण घरों में अथवा बाहर फंसे हुए हैं। अतः आपसे अनुरोध है कि गेहूं की कटाई के लिए किसानों को जिले के अन्दर तथा जिले के बाहर फंसे किसानों को अपने घर जाने हेतु ई-पास जारी करने हेतु आदेश जारी करने की व्यवस्था करें. इसके साथ ही गेहूं काटने हेतु हार्वेस्टर/ कम्बाईन मशीन वालों को भी उक्त पास सुविधा उपलब्ध करायी जाये. किसानों की गेंहू की स्थानीय स्तर पर खरीदारी हेतु भी आदेश जारी करवाने की कृपा करें.

विषय: गेंहू की फसल कटाई हेतु किसानों/ हार्वेस्टर तथा काम्बईन मशीन को पास/परमिट की सुविधा देने हेतु

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription