#JNUattack के बाद ट्विटर पर दौड़ रहा #ResignAmitShah

#ResignAmitShah trending on Twitter after #JNUattack नई दिल्ली, 06 जनवरी 2019. रविवार को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में छात्रों और शिक्षकों पर कथित तौर पर एबीवीपी से जुड़े गुंडों के हमले के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर हैशटैग #ResignAmitShah ट्रेड कर रहा है। बता दें कल ही इस हमले की खबर आते ही राष्ट्रीय …
 | 
#JNUattack के बाद ट्विटर पर दौड़ रहा #ResignAmitShah

#ResignAmitShah trending on Twitter after #JNUattack

नई दिल्ली, 06 जनवरी 2019. रविवार को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में छात्रों और शिक्षकों पर कथित तौर पर एबीवीपी से जुड़े गुंडों के हमले के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर हैशटैग #ResignAmitShah ट्रेड कर रहा है।

बता दें कल ही इस हमले की खबर आते ही राष्ट्रीय लोकदल नेता जयंत चौधरी ने ट्वीट किया था कि “जानलेवा भीड़ केंद्रीय विश्वविद्यालय में घुस जाती है और छात्रों और फैकल्टी पर घंटों हमला करती है! गृह मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए! #JNUViolence”. इसके बाद आज सुबह से #ResignAmitShah ट्रेड कर रहा है।

 

 

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription