चौकीदार अब गब्बर सिंह बन गया है : राहुल गांधी

छत्तीसगढ़ अमीर प्रदेश है, फिर भी यहां की जनता गरीब है, क्योंकि यहां का पैसा छीनकर चौकीदार, जो अब गब्बर सिंह बन गया है, देश में सबसे अमीर लोगों को दे रहा है।
 | 
चौकीदार अब गब्बर सिंह बन गया है : राहुल गांधी

चौकीदार अब गब्बर सिंह बन गया है : राहुल गांधी

दिन भर की बड़ी खबरें

छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण का चुनाव प्रचार थमने के अंतिम दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चारामा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा,

“छत्तीसगढ़ अमीर प्रदेश है, फिर भी यहां की जनता गरीब है, क्योंकि यहां का पैसा छीनकर चौकीदार, जो अब गब्बर सिंह बन गया है, देश में सबसे अमीर लोगों को दे रहा है।”

तुर्की ने खाशोगी से जुड़े टेप सऊदी, अमेरिका को सौंपे

तुर्की के राष्ट्रपति रेसेफ तईप एर्दोगन ने कहा है कि सऊदी पत्रकार जमाल खाशोगी की मौत से जुड़ी रिकॉर्डिग सऊदी अरब, अमेरिका, ब्रिटेन, जर्मनी और फ्रांस को सौंप दिए गए हैं।

आईएसएल-5 : एटीके ने एफसी पुणे सिटी को 1-0 से हराया

गेरसन विएरा द्वारा किए गए गोल की मदद से दो बार के चैम्पियन एटीके ने कोलकाता के विवेकानंद युवा भारती क्रिडांगन में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के अपने सातवें लीग मुकाबले में एफसी पुणे सिटी को 1-0 से हरा दिया।

प्रो कबड्डी लीग : पटना ने बंगाल को 50-30 से हराया

दीपक नरवाल के 13 और कप्तान प्रदीप नरवाल के 11 अंकों की बदौलत मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने मुंबई में वीवो-प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में बंगाल वॉरियर्स को 50-30 से करारी मात दी।

दिल्ली-एनसीआर की वायु गुणवत्ता सुधरी, फिर भी गंभीर, दिल्ली में निर्माण कार्य, ट्रकों के प्रवेश पर पाबंदी की मियाद बढ़ी

दिवाली के तीन दिन बाद भी पटाखों से, पराली जलाने से तथा स्थानीय स्रोतों से निकले प्रदूषक दिल्ली-एनसीआर में अपना असर अभी भी दिखा रहे हैं और आज शनिवार को इलाके की वायु गुणवत्ता गंभीर स्थिति में बनी रही।

दिल्ली-एनसीआर में वायु गुणवत्ता में सुधार नहीं हो पाने के देखते हुए सर्वोच्च न्यायालय से नियुक्त पर्यावरण प्रदूषण (नियंत्रण एवं रोकथाम) प्राधिकरण (ईपीसीए) ने निर्माण कार्यो एवं ट्रकों के राजधानी में प्रवेश पर प्रतिबंध की मियाद बढ़ाने का फैसला किया है। इससे पहले निर्माण कार्यो एवं ट्रकों के प्रवेश पर 10 नवंबर तक रोक का निर्देश जारी किया गया था।

पर्यावरण प्रदूषण से अस्थमा मरीजों की संख्या 3 गुना बढ़ी : विशेषज्ञ

दिल्ली-एनसीआर में हवा की गुणवत्ता बेहद खराब हो गई है। हवा गुणवत्ता सूचकांक के अनुसार नोएडा में हवा की गुणवत्ता गिर कर 444 एक्यूआई के गंभीर स्तर पर आ गई है। इसका बुरा असर लोगों के स्वास्थ्य पर पड़ रहा है। सांस की बीमारियों, आंखों और त्वचा के संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, और अस्थमा के मरीजों की संख्या तीन गुना बढ़ गई है।

रियलमी के बाद श्याओमी ने 2 किफायती फोन की कीमतें बढ़ाईं

रुपये की गिरती कीमत और बढ़ती लागत को देखते हुए चीनी हैंडसेट निर्माता श्याओमी ने अपने किफायती स्मार्टफोन्स रेडमी 6 और रेडमी 6 की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है।

गूगल ने पहली महिला इंजीनियर की याद में बनाया डूडल

गूगल ने शनिवार को एलाइसा लेओनिडा जमफिरेसको के सम्मान में एक डूडल समर्पित किया। एलाइसा लिंग भेद की बाधाओं से लड़ते हुए विश्व की पहली महिला इंजीनियर बनी थीं।

सेबी ने विजयवाड़ा में खोला स्थानीय कार्यालय

बाजार नियामक भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) ने शनिवार को विजयवाड़ा में अपना स्थानीय कार्यालय खोला।

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

Latest News, News in Hindi, Latest News in Hindi, World news, headlines, Latest headlines, latest news, economic news, sports news, health news, news of politics, news of government, news of law, legal news, entertainment news, Bollywood news, विश्व समाचार, सुर्खियां, हेडलाइन्स, ताजा समाचार, आर्थिक समाचार, खेल समाचार, स्वास्थ्य समाचार, राजनीति के समाचार, सरकार के समाचार, कानून के समाचार, नवीनतम समाचार, हिंदी में समाचार, 4 नवंबर,दिन भर की बड़ी खबरें