बी सिंह के ‘बिलियनेयर’ ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

पेशे से एक मैकेनिकल इंजीनियर और बिज़नेसमैन, दुबई के बी सिंह, जिनकी पर्सनॅलिटी बेहद शानदार है, एक ओर हुनर के मालिक है, जो है उनकी बेहतरीन आवाज़ जिसके कारण वह बुलंदिओ के नए शिखर की तरफ बढ़ चले है। इन दिनों बी सिंह सोशल मीडिया पर अपने गाने के कारण बहुत चर्चा में चल रहे हैं। बी सिंह का …
 | 

पेशे से एक मैकेनिकल इंजीनियर और बिज़नेसमैन, दुबई के बी सिंह, जिनकी पर्सनॅलिटी बेहद शानदार है, एक ओर हुनर के मालिक  है, जो है उनकी बेहतरीन आवाज़ जिसके कारण वह बुलंदिओ के नए शिखर की तरफ बढ़ चले है।  इन दिनों बी सिंह सोशल मीडिया पर अपने गाने के कारण बहुत चर्चा में चल रहे हैं।

बी सिंह का गाना  ‘ बिलिनियर ‘ जो उन्ही के द्वारा लिखा भी गया है, लोगो को काफी पसंद आ रहा है क्योंकि ये गीत उन्होंने पुरे जूनून के साथ गाया है। पहला गाना होने के बावजूद अगर बात की जाये उनके गाने की तो विज़ुअल से लेकर संगीत सब कुछ बेहद प्रंशसनीय हैं।    

जब सोशल मीडिया पर अचानक मिली इतनी प्रशंसा  के बारे में बी सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "मैं सभी लोगो का शुक्रियादा करता हूं की उन्होंने मेरे गाने की प्रशसा के साथ ढेर सारा प्यार भी दिया। यह मेरी खुशकिस्मती है की मैं अपने हुनर को सभी लोगो के साथ साँझा कर रहा हूँ। इस दिन के लिए मैं बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था की कब यह दिन आएगा और अब अंत में लग रहा है की वो दिन आ ही गया, यह विश्वास करना मुश्किल है। मैं बॉलीवुड उद्योग का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं और गायक के साथ एक अभिनेता के रूप में आगे बढ़ने का प्रयास करूंगा।

प्रतिभाशाली गायक, बी सिंह किशोर नमित कुमार एक्टिंग इंस्टीट्यूट के एक प्रशिक्षित अभिनेता हैं। उनका पहला ही गाना काफी आकर्षक है, और हमें कोई संदेह नहीं कि यह जल्द ही नंबर १  पार्टी सांग भी बन जायेगा ।

ज़रा हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription