संतों से चिढ़ने लगी भाजपा !

कोश्यारी का बयान, उनकी प्रतिष्ठा के अनुरूप नही:- धीरेन्द्र प्रताप देहरादून। उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता धीरेन्द्र प्रताप ने भाजपा सांसद भगत सिंह कोश्यारी के उस बयान को उनकी प्रतिष्ठा के प्रतिकूल बताया है जिसमें उन्होंने सांसद सतपाल महाराज को “संत व राजनेता“ में एक स्थान चुनने की सलाह दी है। धीरेन्द्र प्रताप ने …
 | 

कोश्यारी का बयान, उनकी प्रतिष्ठा के अनुरूप नही:- धीरेन्द्र प्रताप
देहरादून। उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता धीरेन्द्र प्रताप ने भाजपा सांसद भगत सिंह कोश्यारी के उस बयान को उनकी प्रतिष्ठा के प्रतिकूल बताया है जिसमें उन्होंने सांसद सतपाल महाराज को “संत व राजनेता“ में एक स्थान चुनने की सलाह दी है।
धीरेन्द्र प्रताप ने कहा कि भगत सिंह कोश्यारी की देश में गम्भीर राजेनता की छवि है, संऐसे में कांग्रेस के आंतरिक मामलों में उनकी टिप्पणी “ओछी व अशोभनीय“ दिखाई देती है। उन्होंने कहा भाजपा तो सबसे ज्यादा संतो का भक्त होने का दावा करती है, जबकि सतपाल महाराज जब “एक बेदाग संत और सफल राजनेता“ हैं तो उन्हें तकलीफ होती है।
धीरेन्द्र प्रताप ने कहा है कि कोश्यारी जी, को संतो के आगे आने पर एतराज है तो उन्हें सुश्री उमा भारती को उत्तराखण्ड भाजपा का हाल में “उत्तराखण्ड प्रभारी“ नियुक्त किये जाने पर भी भाजपा नेतृत्व से एतराज जताना चाहिये था।
इस बीच धीरेन्द्र प्रताप ने पिछले तीन दिनों में मुख्यमंत्री श्री हरीश रावत द्वारा राज्य की वैभूति के लिये उठाये गये कदमों का स्वागत करते हुये कहा “कांग्रेस” उनके प्रगतिशील कदमों से कदम से कदम मिला कर चलेगी।