योगीराज में किसी की भी कहीं भी हो सकती है हत्या : अखिलेश

लखनऊ, 12 अक्टूबर 2019. समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार हमला बोलते हुए कहा है कि प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है, और किसी की भी कहीं भी हत्या हो सकती है। आज यहां समाजवादी चिंतक डॉ़ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर गोमतीनगर स्थित लोहिया पार्क में डॉ. लोहिया …
 | 
योगीराज में किसी की भी कहीं भी हो सकती है हत्या : अखिलेश

लखनऊ, 12 अक्टूबर 2019. समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार हमला बोलते हुए कहा है कि प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है, और किसी की भी कहीं भी हत्या हो सकती है।

आज यहां समाजवादी चिंतक डॉ़ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर गोमतीनगर स्थित लोहिया पार्क में डॉ. लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद बोलते हुए उन्होंने कहा,

“पुलिस हत्या कर रही है तो कहीं लूट के बहाने हत्या हो जा रही है या फिर पीट-पीटकर मार डाला जा रहा है। लोगों को अपनी सुरक्षा के प्रति खुद सतर्क रहना होगा, कहीं भी किसी की हत्या हो सकती है।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा,

“प्रदेश में आज किसान दुखी है, नौजवान परेशान हैं। बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है। महंगाई से आम जनता त्रस्त है। ऐसी स्थिति में गांधीजी, डॉक्टर लोहिया और डॉक्टर आंबेडकर के बताए रास्ते और सिद्घांतों पर चलकर समाज में खुशहाली लाई जा सकती है।”

अखिलेश यादव ने सवाल किया कि लखनऊ में विवेक तिवारी की हत्या नहीं हुई? अखिलेश ने कहा कि

“पुलिस व सरकार के लोगों ने पहले झांसी में पुष्पेंद्र यादव को खनन माफिया और फिर अपराधी बताया। गाड़ी की सीट पर खून कैसे बिखरा हुआ था।”

उन्होंने कहा कि पुलिस अत्याचार कर रही है और सरकार अन्याय के साथ खड़ी है।

सपा मुखिया अखिलेश ने कहा कि

“नवरात्र में मुख्यमंत्री गोरखपुर में रुके थे, वहीं पर जेल में कैदियों और पुलिसकर्मियों के बीच जबरदस्त मारपीट हो गई। उनको पता ही नहीं कि वहां आठ घंटे तक जेल में मार-पीट होती रही। पता चला है कि कैदियों के साथ भी अन्याय और अत्याचार हो रहा है।”

Anyone can be killed anywhere in Yogiraj: Akhilesh Yadav