आईफोन्स के लिए नया आईपॉड टच, यूएसबी-सी ला सकता है एप्पल?

सैन फ्रांसिस्को, 15 जनवरी। जापान के एक सप्लाई चेन ब्लॉग A Supply Chain Blog from Japan माकोटकारा की एक रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल Apple, 2019 में आईफोन्स IPhones के लिए संशोधित आईपॉड टच ipod touch, और यूएसबी-सी केबल्स USB-C Cables, ला सकता है। 9टू5मैक ने सोमवार को रिपोर्ट के हवाले से कहा, "नए आईपॉड New …
 | 

सैन फ्रांसिस्को, 15 जनवरी। जापान के एक सप्लाई चेन ब्लॉग A Supply Chain Blog from Japan माकोटकारा की एक रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल Apple, 2019 में आईफोन्स IPhones के लिए संशोधित आईपॉड टच ipod touch, और यूएसबी-सी केबल्स USB-C Cables, ला सकता है। 9टू5मैक ने सोमवार को रिपोर्ट के हवाले से कहा, "नए आईपॉड New ipod, को बदलने वाले फीचर की विस्तृत जानकारियां इस बिंदु पर अस्पष्ट हैं, लेकिन एक अपडेट के लिए यह लंबा समय है। रिपोर्ट में तो यह भी कहा गया है कि 2019 आईफोन्स यूएसबी-सी पर स्विच कर सकते हैं।"

आईपॉड टच मुख्य रूप से ऐसे युवाओं को देखकर बनाया गया है, जो स्मार्टफोन के लिए तैयार नहीं हैं और इसकी छठीं पीढ़ी 2015 में लांच हो चुकी थी, जिसकी एप्पल ने 32 जीबी स्टोरेज के साथ 2019 में 199 डॉलर में बिक्री जारी रखी है।

रिपोर्ट में कहा गया है,

"आगे, माकोटाकारा कहती है कि आईफोन के यूएसबी-सी ट्रांजीशन पर काम करने वाले संकेत देते हैं कि वह अभी तक रेफरेंस डिजाइन चरण तक भी नहीं पहुंचे हैं।"

आईफोन निर्माता ने यूएसबी-सी केबल्स को 2018 में आईपॉड प्रोज के साथ पेश किया था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि माकोटाकारा का अच्छा रिकॉर्ड होने के बावजूद अन्य सप्लाई चेन सूत्रों की तरह यह भी लांचिंग के समय जैसी अन्य जानकारियां पाने में संघर्ष कर सकती है।

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

<iframe width="400" height="225" src="https://www.youtube.com/embed/yF7NjvcsCYE" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

Apple can bring a new iPod touch, USB-C for iPhones?

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription