2021 में आ सकता है एप्पल का फोल्डेबल डिवाइस

नई दिल्ली, 09 अगस्त 2019. एप्पल भी अगले दो सालों में एक फोल्डेबल डिवाइस लांच करने जा रहा है, ज्यादा संभावना है कि यह आईफोन के बजाए आईपैड होगा। स्विटजरलैंड के निवेश बैंक यूबीएस के विश्लेषकों ने यह अनुमान लगाया है। सीएनइटी (Technology News – CNET News) की एक रिपोर्ट Apple foldable is coming, but …
 | 
2021 में आ सकता है एप्पल का फोल्डेबल डिवाइस

नई दिल्ली, 09 अगस्त 2019. एप्पल भी अगले दो सालों में एक फोल्डेबल डिवाइस लांच करने जा रहा है, ज्यादा संभावना है कि यह आईफोन के बजाए आईपैड होगा। स्विटजरलैंड के निवेश बैंक यूबीएस के विश्लेषकों ने यह अनुमान लगाया है।

सीएनइटी (Technology News – CNET News) की एक रिपोर्ट Apple foldable is coming, but maybe not an iPhone में कहा गया कि उपभोक्ता सर्वेक्षण के मुताबिक, एप्पल के एक तिहाई ग्राहकों ने फोल्डेबल आईफोन के लिए 600 डॉलर अधिक तक खर्च करने की इच्छा जताई है।

पिछले कई सालों से कई अवसरों पर फोल्डेबल आईफोन की चर्चा सामने आती रही है। एप्पल ने भी फ्लेक्सिबल डिस्प्ले के लिए कई पेटेंट आवेदन दाखिल किए हैं।

इससे पहले 2018 में आईफोन निर्माता ने एक फोल्डेबल फोन का फ्लेक्सिबल हिंग के लिए पेटेंट प्राप्त किया था।

कपर्टिनों की कंपनी द्वारा इस साल सितंबर में नए आईफोन्स की घोषणा करने की उम्मीद है।

कंपनी इस साल आईफोन के तीन मॉडल लांच करेगी। डी 43 (इंटरनल नेम) आईफोन एक्सएस मैक्स की जगह लेगा, जबकि डी42 (इंटरनल नेम) आईपोन एक्सएस की जगह लेगा और एन104 (इंटरनल नेम) आईफोन एक्सआर की जगह लेगा।

नया आईफोन 11 मॉडल्स (New iphone 11 models) आईफोन एक्सएस सीरीज (iphone xs series review) की जगह लेंगे, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा होगा।

Apple’s foldable device expected in 2021

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription