पाकिस्तान में बस दुर्घटना में पाक सैन्यकर्मियों समेत 26 की मौत, 13 से अधिक घायल

नई दिल्ली, 22 सितंबर 2019. पाकिस्तान में एक यात्री बस दुर्घटना (Passenger bus accident in Pakistan) में कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई और 13 से अधिक घायल हो गए। दुर्घटना चिल्हास के पास शाहराह-ए-कागन में रविवार सुबह हुई। यह बस स्कार्दू से रावलपिंडी जा रही थी और इसमें पाकिस्तान के 16 …
 | 
पाकिस्तान में बस दुर्घटना में पाक सैन्यकर्मियों समेत 26 की मौत, 13 से अधिक घायल

नई दिल्ली, 22 सितंबर 2019. पाकिस्तान में एक यात्री बस दुर्घटना (Passenger bus accident in Pakistan) में कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई और 13 से अधिक घायल हो गए।

दुर्घटना चिल्हास के पास शाहराह-ए-कागन में रविवार सुबह हुई। यह बस स्कार्दू से रावलपिंडी जा रही थी और इसमें पाकिस्तान के 16 सैन्यकर्मियों सहित लगभग 40 यात्री सवार थे।

THE EXPRESS TRIBUNE की खबर “At least 26 dead, 13 hurt in Shahrah-e-Kaghan bus crash” के मुताबिक अधिकारियों ने कहा कि एक निजी परिवहन कंपनी द्वारा संचालित बस, गीता-दास और बाबूसर टॉप के बीच एक स्थान पर शाहराह-ए-कागन (Shahrah-e-Kaghan at a location between Geeti-Das and Babusar Top) में एक पहाड़ी पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

खबर के मुताबिक सर्दियों की भारी बर्फबारी के बाद इसे यातायात के लिए बंद कर दिया गया था। बाबूसर टॉप तक शाहर-ए-कागन आठ महीने के बाद जून के मध्य में यातायात के लिए फिर से खोल दिया गया था। मार्ग इस्लामाबाद से गिलगित-बाल्टिस्तान की यात्रा के लिए सबसे तेज सड़क है।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription