घमंड में जलेगी भाजपा की लंका

Ravan's arrogance had ruined Lanka-Hardik गुजरात चुनाव में इस बार अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। चुनाव में छिड़ी महाभारत में अब रामायण भी लिखी जा रही हैं। गुजरात चुनाव की इस रामायण की पटकथा किसी और ने नहीं बल्कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने लिखी है, जिसमें उन्होंने भाजपा को रावण बनाया है। …
 | 

Ravan's arrogance had ruined Lanka-Hardik

गुजरात चुनाव में इस बार अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। चुनाव में छिड़ी महाभारत में अब रामायण भी लिखी जा रही हैं।

गुजरात चुनाव की इस रामायण की पटकथा किसी और ने नहीं बल्कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने लिखी है, जिसमें उन्होंने भाजपा को रावण बनाया है।

हार्दिक पटेल ने भाजपा के विकास की तुलना रावण की लंका से करते हुए कहा कि…'विकास तो लंका में भी हुआ था…लेकिन घंमड की वजह से लंका जल गई थी।

देखें ये रिपोर्ट           

<iframe width="640" height="360" src="https://www.youtube.com/embed/rjXh32DwDb4" frameborder="0" gesture="media" allow="encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription