राष्ट्रपिता के प्रपौत्र ने कसा फिकरा, मोदीशाह लॉन्ड्री में अजीत पवार की सफाई

राष्ट्रपिता के प्रपौत्र ने कसा फिकरा, मोदीशाह लॉन्ड्री में अजीत पवार की सफाई नई दिल्ली, 23 नवंबर 2019. महाराष्ट्र में एनसीपी नेता अजित पवार के सहयोग से भाजपा सरकार बनने पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के प्रपौत्र तुषार गांधी (Great-grandson of Father of the Nation, Tushar Gandhi) ने करारा व्यंग्य किया है। तुषार गांधी ने अपने …
 | 
राष्ट्रपिता के प्रपौत्र ने कसा फिकरा, मोदीशाह लॉन्ड्री में अजीत पवार की सफाई

राष्ट्रपिता के प्रपौत्र ने कसा फिकरा, मोदीशाह लॉन्ड्री में अजीत पवार की सफाई

नई दिल्ली, 23 नवंबर 2019. महाराष्ट्र में एनसीपी नेता अजित पवार के सहयोग से भाजपा सरकार बनने पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के प्रपौत्र तुषार गांधी (Great-grandson of Father of the Nation, Tushar Gandhi) ने करारा व्यंग्य किया है।

तुषार गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया,

“मोदीशाह लॉन्ड्री में अजीत पवार की सफाई”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा,

“इसलिए ईडी (प्रवर्तन निदेसालय) की रणनीति महाराष्ट्र में लाभांश लाती है।”

बता दें महाराष्ट्र में नाटकीय घटनाक्रम (Dramatic Events in Maharashtra) के तहत राज्यपाल बी.एस. कोश्यारी ने शनिवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता देवेंद्र फडणवीस को राज्य के मुख्यमंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता अजीत पवार को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विधानसभा चुनाव से पहले प्रवर्तन निदेशालय ने महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक के 25,000 करोड़ रुपये के घोटाले के सिलसिले में अजीत पवार और कई अन्य के खिलाफ ECIR दायर की थी। 2014 के विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को नेचुरली करप्ट पार्टी (Natural Corrupt Party) कहा था।